28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक व ई-रिक्शा की टक्कर में टोटो चालक की मौत

थाना क्षेत्र के धोबीकुरा चौक की घटना

झाझा (जमुई). प्रखंड स्थित झाझा-काबर मुख्य मार्ग पर धोबियाकुरा चौक के समीप अनियंत्रित बाइक व ई-रिक्शा के टक्कर में रिक्शा चालक घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में रिक्शा चालक को अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और बाइक जब्त कर थाना ले गयी. घायल रिक्शा चालक बाराजोर पंचायत अंतर्गत छुछूनरिया प्रकाश नगर गांव निवासी राजेंद्र साह का पुत्र 22 वर्षीय टिंकू साह है. इलाज के दौरान टिंकू की मौत हो गयी. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के पिता ने थाना में आवेदन देते बताया है कि मेरा पुत्र टिंकू धोबियाकुरा चौक के समीप टोटो खड़ी कर बगल में खड़ा था. तभी झाझा की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया. घटना में टिंकू घायल हो गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद बाइक सवार बाइक छोड़कर फरार हो गया है. छानबीन के क्रम में पता चला है कि बाइक चालक सोनो थाना क्षेत्र के खपरिया गांव निवासी का है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जमुई भेजा गया है.

गर्भवती है टिंकू की पत्नी, भरण-पोषण का संकट

घटना को लेकर मृतक टिंकू के पिता राजेंद्र साह, उनकी माता, पत्नी निशा देवी सहित सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. लोगों ने बताया कि टिंकू को एक पुत्री है और उसकी पत्नी निशा देवी पुन: गर्भ से है. टिंकू रिक्शा चलाकर ही पूरे परिवार का भरण-पोषण कर रहा था. परिजनों के क्रंदन से पूरे अस्पताल परिसर गमगीन हो गया था. घटना को लेकर गांव के लोग भी मर्माहत थे. इसकी सूचना पाते ही सामाजिक कार्यकर्ता गौरव सिंह राठौड़ समेत कई लोग अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजन को सांत्वना दे रहे थे. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सरकारी स्तर से जो भी सहायता हो सकती है, उसे मृतक के परिजनों को दिलवाने का प्रयास किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें