28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोरे में लाखों की चरस के साथ हिरासत में लिया गया युवक, पुलिस माफिया की कर रही तलाश

पुलिस ने ड्रग, चरस, स्मैक, गांजा और शराब तस्करी के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान शुरू किया है. लोकसभा चुनाव को लेकर चलाये गये छापेमारी अभियान में पुलिस ने एक किलो 350 ग्राम चरस (मादक पदार्थ) बरामद किया है.

भोरे. पुलिस ने ड्रग, चरस, स्मैक, गांजा और शराब तस्करी के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान शुरू किया है. लोकसभा चुनाव को लेकर चलाये गये छापेमारी अभियान में पुलिस ने एक किलो 350 ग्राम चरस (मादक पदार्थ) बरामद किया है. भोरे पुलिस ने डिघवा गांव में छापेमारी के दौरान कार्रवाई की है. वहीं, इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस युवक से पूछताछ करने के बाद चरस की तस्करी में शामिल अन्य धंधेबाजों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिलेभर में ड्रग व चरस के पैडलराें के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. थावे में दो लाख की स्मैक (मादक पदार्थ) बरामद किया गया था और एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद भोरे पुलिस ने डिघवा गांव में छापेमारी कर करीब 20 लाख रुपये की चरस के साथ एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है. पुलिस को इस धंधे में शामिल कई लोगों के नाम मिले हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

गली-मोहल्लों में फैला रखा है जाल :

नशीला पदार्थ बेचनेवाले धंधेबाजों ने गली-मुहल्लों में नशे की सामग्री बेचने के लिए अपना जाल फैला रखा है. ड्रग पैडलर इस धंधे में शामिल होकर एक से दूसरी जगह नशीला पदार्थ को पहुंचा रहे हैं. शहरी इलाके में स्मैकरों, चरस व गांजा बेचनेवाले धंधेबाज ज्यादा सक्रिय हैं. पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने नशे के खिलाफ शुरू की गयी मुहिम में लोगों को भी शामिल होने और पुलिस की मदद कर धंधेबाजों को पकड़वाने की अपील की है.

अकूत संपत्ति को जब्त करेगी पुलिस :

पुलिस की जांच में सामने आया है कि थावे, नगर थाना क्षेत्र और भोरे के अलावा बरौली में कुछ ऐसे स्मैक व चरस के धंधेबाज हैं, जिन्होंने काला धंधा कर अकूत संपत्ति बना ली है. पुलिस ने इस गिरोह में शामिल एक-एक धंधेबाजों की सूची तैयार कर आर्थिक अपराध इकाई (इओयू) को अनुशंसा करने जा रही है. एसपी ने कहा कि किसी भी धंधेबाज को बख्शा नहीं जायेगा. पुलिस का एक्शन नशे के खिलाफ लगातार जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें