25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा से पलामू सीट छीनने में कामयाब होगा राजद : प्रदेश अध्यक्ष

राजद के सक्रिय कार्यकर्ताअों का सम्मेलन

मेदिनीनगर.

चुनाव प्रत्याशी नहीं बल्कि कार्यकर्ता लड़ते हैं. पार्टी के प्रति समर्पण का भाव रखते हुए गठबंधन प्रत्याशी को जीत दिलाने के संकल्प के साथ काम करने की जरूरत है. पलामू राजद की खतियानी जमीन है. पिछले 10 वर्षों से इस पर भाजपा का कब्जा है. लेकिन राजद अपनी खतियानी जमीन को भाजपा से छीनने में कामयाब होगा. यह बातें राजद प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव ने शनिवार को शहर के दो नंबर टाउन राजमहल स्थित हॉल में पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताअों के सम्मेलन में कहीं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को भाजपा की हकीकत से अवगत कराने का आह्वान किया. वहीं झारखंड चुनाव संचालन समिति के पार्टी संयोजक सह पलामू प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. कहा कि राजद सामाजिक न्याय का पक्षधर है. गरीब-गुरबों की आवाज है. कार्यकर्ता चुनाव में सक्रिय भागीदारी निभायें. पलामू में अपनी खोयी जमीन पाने के लिए जुट जायें. वहीं महागठबंधन की प्रत्याशी ममता भुइयां ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों के साथ-साथ स्थानीय मुद्दे पर लड़ा जायेगा. पलामू संसदीय क्षेत्र की प्रमुख समस्या सिंचाई, पेयजल, गरीबी, रोजगार की कमी एवं मजदूरों का पलायन है. इन मुद्दों को लेकर वह चुनाव मैदान में है. चुनाव जीतने के बाद वह इन समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष तेज करेंगी. सम्मेलन में प्रदेश महासचिव कैलाश यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामदास सिंह यादव, पलामू प्रभारी जमीरुदीन अंसारी, सैयद शमी अहमद, युवा प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव, रामदेव प्रसाद यादव, रामनाथ चंद्रवंशी, राजेश रौशन, धीरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू, विजय राम, विश्वनाथ राम घुरा, राजू भुइयां, सूरज सिंह, रुना देवी, रुदा देवी, राजकुमार यादव, अरुण चंद्रवंशी, भाकपा माले के रामराज पासवान सहित कई लोगों ने विचार रखे.

लोस चुनाव की तैयारी की समीक्षा, बनी रणनीतिसम्मेलन में पलामू संसदीय क्षेत्र के गढ़वा व पलामू जिला के कार्यकर्ता शामिल हुए. इसमें पलामू व गढ़वा जिला में पार्टी की सांगठनिक स्थिति और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी की समीक्षा की गयी. पलामू संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन की प्रत्याशी ममता भुइयां को जीत दिलाने का संकल्प लिया गया. वरीय नेताओं ने कई टिप्स भी दिये. चुनाव में सक्रिय भागीदारी की जरूरत बतायी. चुनाव को लेकर रणनीति भी बनायी गयी. संचालन पलामू जिलाध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें