22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराजाधिराज रामेश्वर सिंह की मूर्ति का किया गया शुद्धीकरण

राज परिसर स्थित चौरंगी पर महाराजाधिराज रामेश्वर सिंह की मूर्ति का पांच नदियों के पानी, गंगाजल तथा दूध से शुद्धीकरण किया गया.

दरभंगा. राज परिसर स्थित चौरंगी पर महाराजाधिराज रामेश्वर सिंह की मूर्ति का पांच नदियों के पानी, गंगाजल तथा दूध से शुद्धीकरण किया गया. कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, श्रीराम सेना एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया. मौके पर लोगों ने कहा कि जिस महाराजाधिराज की दानशीलता का परचम देश-विदेश में लहरा रहा है, उनकी प्रतिमा को 11 अप्रैल को अपमानित करने का प्रयास किया गया. यह असहनीय है. कहा कि राज परिवार संविधान निर्माता की भूमिका निभाने से लेकर जब-जब देश में आपदा आयी, अग्रणी भूमिका में रहा. अपने धरोहर के प्रति हमें सजग होना होगा. राजीव मधुकर ने कहा कि महाराजा हमारे लिए आस्था के प्रतीक हैं. बालेंदु झा ने कहा कि जिस महाराजा ने हमारे शहर को बसाया, देश के मानचित्र पर स्थान दिलाया, इसके लिए उन्हें सदा याद किया जाएगा. कार्यक्रम में प्रियांशु झा, राजेश चौधरी, आरव मिश्रा, सोनू कुमार, हिमांशु कुमार, प्रियांशु कुमार, अमन, अभिषेक, प्रेम, राजा सहनी, रामबाबू ठाकुर, लक्ष्य आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें