19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दनियावां. खड़े ट्रक में बाइक से मारी टक्कर, छात्र की मौत

दनियावां-हिलसा सड़क मार्ग पर शुक्रवार को बाइक सवार ने शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के बाहर सड़क किनारे खड़े ट्रक में धक्का मार दिया.

दनियावां. दनियावां-हिलसा सड़क मार्ग पर शुक्रवार को बाइक सवार ने शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के बाहर सड़क किनारे खड़े ट्रक में धक्का मार दिया. हादसे में बाइक सवार दो मौसेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. बाइक भी क्षति ग्रस्त हो गयी. मौके पर पहुंची शाहजहांपुर पुलिस ने दोनों को दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने पटना भेज दिया. जहां इलाज के क्रम में अंकित कुमार (21वर्ष) की मौत शुक्रवार की रात्रि हो गयी. वहीं उसका मौसेरा भाई अमन कुमार (20वर्ष) की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक अंकित कुमार पिता शिव कुमार नालंदा जिला के हिलसा थाना के गन्नीपुर निवासी था और बारहवीं का छात्र था, अपने दो भाई में छोटा था. उसकी मौत की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया. वहीं अमन कुमार पिता मिथलेश कुमार नगरनौसा थाना के अकैड गांव का निवासी है. दोनों गन्नी पुर से नयी बाइक से दनियावां अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें