21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाइल्स लदी पिकअप से शराब बरामद,दो गिरफ्तार

चकिया थाना क्षेत्र के मानसी छपरा से पुलिस ने शनिवार शाम टाइल्स लदी पिकअप तथा झोपड़ीनुमा घर से कुल 812 पीस अंग्रेजी शराब बरामद की है.

चकिया. थाना क्षेत्र के मानसी छपरा से पुलिस ने शनिवार शाम टाइल्स लदी पिकअप तथा झोपड़ीनुमा घर से कुल 812 पीस अंग्रेजी शराब बरामद की है.इस मामले में पुलिस ने मौके से संजीत कुमार तथा सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने पिकअप पर टाइल्स के बीच रखी 240 अदद 180 एमएल शराब के 5 कार्टन बरामद किए. इस दौरान धंधेबाज सुजीत कुमार व दीपक कुमार दोनों पिता मोतीलाल महतो, मानसी छपरा मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.पुलिस ने आरोपी के झोपड़ीनुमा घर से भी 572 अदद (180 एमएल) शराब बरामद की है.पुलिस द्वारा मांगे जाने पर गिरफ्तार पिकअप चालक न तो वाहन बीआर 06जीसी 8659 का और न ही उस पर लदी टाइल्स का कोई कागजात प्रस्तुत कर पाया. पिकअप चालक संजीत कुमार ने बताया कि उसे उक्त सामान मानसी छपरा में आरोपी धंधेबाज को डिलीवरी करने कहा गया था.पुलिस पकड़ी कुल 812 अदद शराब सहित पिकअप और टाइल्स को जब्त कर थाने ले गई.थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है.गिरफ्तार चालक व एक अन्य से पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें