24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस की पकड़ में आये 31 आरोपित, वसूला 3.27 लाख जुर्माना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में लगातार हो रही छापेमारी के तहत शनिवार की देर रात तक पुलिस टीम ने 31 आरोपितों को गिरफ्तार किया है.

गया. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में लगातार हो रही छापेमारी के तहत शनिवार की देर रात तक पुलिस टीम ने 31 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. रविवार को एसएसपी आशीष भारती ने बताया है कि चोरी के मामले में कोतवाली थाने की पुलिस ने सिविल लाइंस थाना इलाके के रहनेवाले मोहम्मद परवेज को गिरफ्तार किया गया है. इसके विरुद्ध पीड़ित के बयान पर धारा 379 व 411 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गयी. वहीं, रामपुर थाने की पुलिस ने मोहम्मद आशिक को गिरफ्तार किया है. इसके विरुद्ध धारा 224 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गयी. वहीं, एसएसपी ने बताया कि हत्या के प्रयास के मामले में एक आरोपित, पुलिस पर हमला करने के मामले में एक आरोपित, अन्य कांडों में तीन आरोपित व वारंट के मामले में 15 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के मामले में वाहन मालिकों से जुर्माना के रूप में तीन लाख 27 हजार पांच सौ रुपये वसूला गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें