24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं के इलाज का बताया तरीका, लालू परिवार पर जानिए क्या कसा तंज..

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने औरंगबाद में रैली को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर तंज कसा.

Yogi Adityanath Bihar Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार में भाजपा के दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ रैली हो रही है. सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के औरंगाबाद और नवादा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. औरंगाबाद में एनडीए के प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के समर्थन में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. जनता से वोट करने की अपील की और तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का आह्वान किया. इस दौरान राजद व कांग्रेस समेत महागठबंधन पर उन्होंने जमकर हमला बोला.

औरंगाबाद में बोले यूपी सीएम..

औरंगाबाद में भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लालू परिवार पर जमकर तंज कसा. उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे के साथ की. स्थानीय भाषा में उन्होंने लोगाें का अभिवादन किया. अयोध्या राम मंदिर का जिक्र करते हुए उन्होंने बिहार में दिखने वाले उत्साह और उमंग की जमकर तारीफ की. बिहार से भेजे गए संदेश के लिए धन्यवाद किया. बीजेपी के संकल्प पत्र में विकसित भारत का जिक्र करते हुए विकसित बिहार की बात योगी आदित्यनाथ ने की.

पीएम मोदी के काम को गिनाया

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल में भारत बदला है. दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है. भारत की सीमाएं सुरक्षित हुई है. आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ है. जम्मू कश्मीर में लगे धारा 370 का आरोप कांग्रेस पर लगाते हुए सीएम योगी ने धारा 370 हटाने का श्रेय पीएम मोदी को दिया.

यूपी में अपराधियों पर लगाम लगाने का बताया तरीका

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाते है. यही मोदी की गारंटी है. राजद पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यानाथ ने कहा कि इनके समय में बिहार के पहचान पर संकट खड़ा हो गया था. वही गुंडाराज इन्होंने फिर लागू करने का प्रयास किया है. यूपी के सीएम ने कहा कि गुंडों का सही इलाज उत्तर प्रदेश में होता है. आप देख रहे हैं ना. वहां बेटी और व्यापारी के साथ अगर कोई छेड़छाड़ करता है या उन्हें परेशान करता है तो उन्हें उल्टा लटका दिया जाता है. उसके बाद नीचे से झोंका अलग से.. और उसमें भी वो लोग गले में तख्ती लटका कर चलते हैं कि साहेब एकबार जान बख्स दो. आगे से कोई गलती नहीं होगी.

माफियाओं का बताया इलाज..

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में हमने राम मंदिर बनवाया तो दूसरी तरफ बड़े-बड़े माफियाओं और अपराधियों को राम नाम सत्य है कि यात्रा में भी भेजने का काम किया. ये काम केवल भाजपा ही कर सकती है. इसलिए हम आपके पास आए हैं. उन्होंने कहा कि जो कानून नहीं मानता है और देश के खिलाफ साजिश रचता है उसे हम कहते हैं कि तुम्हारा भी राम नाम सत्य होगा. यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ और कोई कर्फ्यू नहीं लगा. ये काम केवल भाजपा और एनडीए करेगा. इसलिए मोदी जी का तीसरा कार्यकाल जरूरी है.

लालू परिवार पर सीएम योगी का तंज

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरजेडी से कोई उम्मीद मत किजिए. ये चुनाव नेशन फर्स्ट बनाम फैमली फर्स्ट के बीच है. अच्छा हुआ हम बिहार में एनडीए को और सशक्त बनाने में सफल हुए. नहीं तो बिहार में लालू जी को परिवार के लिए ही सीट कम पड़ रही थी. आपने देखा होगा कि वो परिवार तक ही सीमित हैं. परिवार के बाहर सोच है ही नहीं. विकास भी होगा तो परिवार का ही. सीट भी मिले तो परिवार को ही. योजनाओं का लाभ भी परिवार को ही मिलना है. एक परिवार यूपी में भी है. यूपी की जनता पहले ही जवाब दे चुकी है. बिहार के लोगों को भी जवाब देने के लिए तैयार होना है. यूपी और बिहार का संबंध तो कभी अलग नहीं होने वाला और चोली-दामन का संबंध है. एक भारत श्रेष्ठ भारत के लिए नरेंद्र मोदी का तीसरी बार पीएम बनना जरूरी है. सीएम योगी ने औरंगाबाद से भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह को वोट करने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें