28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में स्कूटी से 11 लाख रुपये बरामद

लालपुर थाना की पुलिस ने प्लाजा चौक के पास चेकिंग के दौरान एक स्कूटी (जेएच 01 इएच-1487) से 11 लाख (11, 06830) रुपये बरामद किया है.

लालपुर थाना की पुलिस ने प्लाजा चौक के पास चेकिंग के दौरान एक स्कूटी (जेएच 01 इएच-1487) से 11 लाख (11, 06830) रुपये बरामद किया है. स्कूटी चालक अंकित कुमार को लालपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उसने पुलिस को बताया कि वह पंडरा बाजार समिति के दाल व्यवसायी सुमित अग्रवाल का कर्मचारी है. बरामद रुपये के बारे में अंकित ने कहा कि खूंटी से तकादा के रुपये वसूल कर रांची आ रहा था. उसने बताया कि घर में फ्रेश होने के बाद वह रुपये व्यवसायी सुमित अग्रवाल को पहुंचाने जा रहा था, इसी दौरान पुलिस ने पकड़ लिया. मूल रूप से शेखपुरा (बिहार) निवासी अंकित डिस्टलरी पुल (लालपुर) के समीप किराये के मकान में रहता है. उधर, रांची पुलिस ने बरामद रुपये की जानकारी आयकर विभाग को दी. आयकर विभाग के अधिकारी लालपुर थाना पहुंचे और अंकित से पूछताछ की. बताया जाता है कि प्लाजा चौक के पास लालपुर थाना की गश्ती दल, पीसीआर-25 तथा सशस्त्र बल द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान स्कूटी सवार अंकित वहां से गुजर रहा था. पुलिस ने जब उसकी स्कूटी की डिक्की की जांच की तो उसमें रखे रुपये मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें