25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए अब तक 300 से अधिक बसें जब्त

लोकसभा चुनाव केे लिए जिला परिवहन विभाग ने वाहनों की जब्ती शुरू कर दी है. जिला परिवहन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मतदान केंद्रों पर चुनाव कराने के लिए पुलिस बल, फोर्स व मतदान कर्मी भेजने के लिए कमर्शियल वाहनों की जब्ती शुरू कर दी गयी है.

पटना. लोकसभा चुनाव केे लिए जिला परिवहन विभाग ने वाहनों की जब्ती शुरू कर दी है. जिला परिवहन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मतदान केंद्रों पर चुनाव कराने के लिए पुलिस बल, फोर्स व मतदान कर्मी भेजने के लिए कमर्शियल वाहनों की जब्ती शुरू कर दी गयी है. आंकड़ो की मानें तो अबतक 300 से अधिक वाहन की जब्ती की जा चुकी है. जिसमें स्कूल वाहन, कमर्शियल वाहन, पिकअप, बस, ट्रक व 407 की जब्ती की जा रही है. राजधानी के 14 विधानसभा में बने 4877 मतदान केंद्रों पर 13 मई व 20 मई को चुनाव होने है. जिसके लिए जिला परिवहन विभाग ने 4000 से अधिक गाड़ियाें की जब्ती की योजना बनायी है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने इस लक्ष्य को 13 मई तक पूरा करने का आदेश दिया है. इसके लिए जिला परिवहन अधिकारी व प्रोग्रामर ने वीडियो काॅन्फ्रन्सिंग के जरिये ट्रेनिंग भी दी गयी है. इसमें वाहन कोषांग, नोडल अधिकारी व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें