26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब्त बाइकों का नहीं दे पाया कागजात, पुलिस ने युवक को भेजा जेल

कागजात नहीं दे पाने के कारण युवक को भेजा गया जेल

सिंहपुर मुस्लिम टोला से नौ बाइक व स्कूटी जब्ती का मामला, जब्त बाइकों के सत्यापन के लिए धनबाद, बोकारो व आसनसोल डीटीओ को पत्र भेजेगी पुलिस प्रतिनिधि, निरसा चोरी की बाइक खरीद-बिक्री करने के आरोप में निरसा पुलिस ने सिंहपुर मुस्लिम टोला से गिरफ्तार इम्तियाज शेख को पूछताछ के बाद रविवार को धनबाद जेल भेज दिया. शनिवार को निरसा पुलिस ने सिंहपुर मुस्लिम टोला निवासी इम्तियाज शेख के घर से नौ बाइक और एक स्कूटी जब्त की थी. आरोपी इम्तियाज शेख बरामद बाइकों का कागजात नहीं दिखा पाया. बरामद कई बाइकों का रजिस्ट्रेशन फेल है. पूछताछ में आरोपी इम्तियाज शेख पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. विदित हो कि निरसा थानेदार मंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शनिवार की शाम सिंहपुर मुस्लिम टोला निवासी इम्तियाज शेख के घर में छापेमारी कर नौ बाइक व एक स्कूटी जब्त की थी. पुलिस ने इम्तियाज शेख को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सिंहपुर मुस्लिम टोला में चोरी की बाइक की खरीद-बिक्री होती है. इधर, निरसा पुलिस जब्त बाइकों के सत्यापन के लिए धनबाद, बोकारो एवं आसनसोल डीटीओ कार्यालय को पत्र भेजने का निर्णय लिया है.

कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर आरोपी को भेजा गया जेल : थानेदार.

इस संबंध में निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी इम्तियाज शेख बाइकों के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. उसने जब्त बाइकों का कागजात भी प्रस्तुत नहीं किया. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें