23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवसाद में युवक ने खायी नींद की गोलियां, अस्पताल में भर्ती

प्रतियोगिता परीक्षा देकर घर लौटने के बाद अवसाद में था

धनबाद.

डिप्रेशन के शिकार मनईटांड़ के रहने वाले 35 वर्षीय युवक गौतम कुमार सोनी ने रविवार को नींद की कई गोलियां खा ली. तबीयत बिगड़ने पर उसे एसएनएमएमसीएच के मेडिसिन अंतर्गत प्वाइजनिंग वार्ड में भर्ती कराया गया है. उसे लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया : गौतम धनबाद से बाहर रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा है. कुछ दिनों पहले ही एक प्रतियोगिता परीक्षा देकर घर लौटा है. इसके बाद वह अवसाद में था. चिकित्सकों ने गौतम को दवा देकर उल्टी करा दी है. चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. अस्पताल प्रबंधन ने युवक के नींद की कई गोलियां खाने की जानकारी सरायढेला पुलिस को दे दी है.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, भूली.

झारखंड मोड़ आठ लेन सड़क पर रविवार को रात 9:15 बजे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान भूली ई ब्लॉक सेक्टर 5 क्वार्टर नंबर 423 निवासी राकेश रंजन उम्र (34) के रूप में की गयी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि राकेश अपने घर से नावाडीह की ओर बाइक (जेएच 10 बीजेड 7385) से जा रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद घंटों सीमा विवाद में सड़क पर पड़ा रहा. मृतक के परिजनों को मुआवजे को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम भी की. राकेश की पत्नी और सात साल का एक पुत्र है. खबर लिखे जाने तक मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें