22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगलगी की घटना में एक फूस का घर समेत आधा दर्जन पुआल का टाल राख

रविवार की रात पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नरवल-बरवल पंचायत के वार्ड नंबर 2 मठ स्थित पुआल की टाल में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी.

बगहा. रविवार की रात पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नरवल-बरवल पंचायत के वार्ड नंबर 2 मठ स्थित पुआल की टाल में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. देखते ही देखते आग की भयावह लपटों ने शिवकली देवी का एक घर समेत आधा दर्जन पुआल टाल को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं आग में कई पेड़ भी बुरी तरह झुलस गए है. ग्रामीणों के अथक प्रयास व अग्निशमन दस्ता के कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. हालांकि ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि नशेड़ियों द्वारा गांजा पीने के दौरान आग लगा दी गयी होगी. वहीं पंचायत की मुखिया सकीना खातून ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही इसकी सूचना अग्नि शमन दस्ता बगहा पदाधिकारी समेत होमगार्ड जिला समादेष्टा अनिल कुमार वर्मा को दिया गया. प्रशासनिक अधिकारियों ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए अग्निशमन दस्ता कर्मियों के साथ दमकल वाहन को घटनास्थल पर भेजा गया. जहां मौके पर पहुंचकर कर्मी ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं पटखौली थाना की पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. ताकि अग्रेतर कार्रवाई किया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें