24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डकैतों ने तीन लाख नकद व तीन लाख का आभूषण लूटा

भैरवस्थान थाना क्षेत्र के सिमरवार गांव के एक घर में रविवार की रात डकैतों ने धावा बोल दिया. डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया. गृहस्वामी महिला को जमकर पीटा. डकैतों ने घर में रखे करीब 3 लाख रुपये नकद एवं करीब 3 लाख रुपये के आभूषण लूट लिया.

झंझारपुर. भैरवस्थान थाना क्षेत्र के सिमरवार गांव के एक घर में रविवार की रात डकैतों ने धावा बोल दिया. डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया. गृहस्वामी महिला को जमकर पीटा. डकैतों ने घर में रखे करीब 3 लाख रुपये नकद एवं करीब 3 लाख रुपये के आभूषण लूट लिया. यह घटना सिमरवार गांव के शाहिदा खातून के घर में घटित हुई है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात के 11:00 बजे घर में 5-6 नकाबपोश डकैत दीवार फांदकर घर में घुसे और खिड़की का शीशा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. गृह स्वामी ने विरोध किया तो डकैतों ने बांस के फट्ठा से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उनकी 8 वर्षीय पुत्री प्रवीण की भी डकैतों ने जमकर पिटाई कर दी और घर में रखे कैश व आभूषण अपने साथ लेकर चले गए. एक बक्सा को भी डकैत उठाकर ले गए. सोमवार सुबह घटनास्थल के करीब 400 फीट दूरी कलमबाग के समीप बक्शा मिला. गृहस्वामी शहीदा खातून ने कहा कि एक के पास में पिस्टल, दूसरे के हाथ में पास फटा एवं रड था. जिससे उनकी पुत्री की पिटाई की गई. उन्होंने कहा कि उनके पति सऊदी में रहते हैं. वह बीती रात 4 वर्षीय पुत्र सोहेल, 10 वर्षीय पुत्र मो इमरान, 8 वर्षीय पुत्री रहमती प्रवीण के साथ सोई हुई थी. डकैतों ने घर में प्रवेश कर कब्जे में ले लिया और धमकाने लगे. अपराधी नकदी एवं आभूषण की मांग बार बार कर रहे थे.विरोध करने पर बांस के फट्ठा से पीटना शुरू कर दिया. साथ पिस्टल भी लहराने लगे. इस दौरान घर में रखे 3 लाख नगर एवं तीन लाख के विभिन्न आभूषण लेकर भाग गये. उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही बैंक से पैसा निकाल कर घर के प्लास्टर करने के लिए लाया गया था. उन्होंने कहा कि जख्मी हालत में भी डकैत घसीट कर जान से मारने का प्रयास किया. पुत्र खिड़की तोड़कर भागा और ग्रामीण की आवाज सुनकर डकैत भाग गये. सूचना पर पुलिस रात में ही महिला को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. महिला खतरे से बाहर बताई जा रही है. इधर, पुलिस शंका के आधार पर रैयाम गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने कहा कि प्रथम दृष्टया चोरी की घटना लगती है. आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि चोरी के बाद विरोध होने पर चोरों के द्वारा मारपीट की गई है. उन्होंने कहा कि 5 अपराधियों में एक के हाथ में पिस्टल की बात बताई गयी है. सभी अपराधी नकाबपोश थे. एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि सर्किल इंस्पेक्टर को घटनास्थल का मुआयना करने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें