26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइपास में चार दिन से बिजली गुल, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

गुस्साये लोग सोमवार को सड़क पर उतर आये और बाइपास का रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया

वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर सीइएससी ने लगाये तीन जनरेटर

हावड़ा. हावड़ा नगर निगम के 20 नंबर वार्ड अंतर्गत ईस्ट-वेस्ट रोड बाइपास के कुछ इलाकों में पिछले चार दिनों से बिजली नहीं होने के कारण गुस्साये लोग सोमवार को सड़क पर उतर आये और बाइपास का रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया. इस कारण करीब एक घंटे तक वाहनों का आवागमन बंद रहा. इससे ट्रैफिक जाम लग गया. अंत में मौके पर पुलिस पहुंची और इलेक्ट्रिक विभाग के अधिकारियों को बुलाया. इसके बाद अवरोध हटा.

जानकारी के मुताबिक, उक्त इलाके में सीइएससी की लाइन है. बाइपास में आशु बोस लेन, गंगा राम बैरागी लेन, हामिद मुंशी लेन समेत आसपास के इलाके में पिछले चार दिनों से बिजली नहीं है. बताया जा रहा है कि उक्त इलाके में सीइएससी की लाइन में कहीं कुछ गड़बड़ी हुई है, जिस कारण उन इलाकों में बिजली नहीं है. बिजली नहीं होने से इलाके के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक की भीषण गर्मी में उम्रदराज लोगों से लेकर बुजुर्ग महिलाएं व बच्चों को भी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है. अंत में लोगों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए समाजसेवी ओम प्रकाश जायसवाल ने कहा कि चार दिनों से यह समस्या है. इलेक्ट्रिक सप्लाई ने लॉली पोप के रूप में एक जनरेटर भेजा था, जो दो घंटा चलने के बाद बंद हो गया. कभी ड्राइवर भाग जाता, तो कभी हेल्पर नहीं रहता, तो कभी तेल खत्म हो जाता. इससे गुस्साये लोगों ने बाध्य होकर सड़क जाम कर दिया.

मौके पर पहुंचे सीइएससी विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि गड़बड़ी का पता लगाकर उसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है. उनका मानना है कि कहीं केबल में ब्लास्ट होने से, जो केबल तीन फुट नीचे होना चाहिये, वह 17 फुट नीचे चला गया है, जिस कारण से ही परेशानी हो रही है. इसे जल्द से जल्द ठीक किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें