20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आंसू गैस छोड़ने में आधा दर्जन हथियार हुए फेल, गोला भी हो गया फुस्स

रामनवमी जुलूस में आपातकालीन स्थिति से निबटने के लिए हुआ मॉक ड्रील

वरीय संवाददाता, धनबाद,

रामनवमी जुलूस के दौरान किसी भी आपातकालीन स्थिति से निबटने के लिए धनबाद पुलिस ने अपनी तैयारी को परखा. हालांकि मॉक ड्रील में पुलिस की तैयारी फुस्स दिखी. एक आंसू गैस का गोला छोड़ने के लिए आधा दर्जन हथियार का प्रयोग किया गया. जो अंत में जिस हथिया से आंसू गैस का गोला चला, वह सड़क पर जाकर गिरा, लेकिन उससे आंसू गैस नहीं निकला. पुलिस लाइन मॉक ड्रील में पुलिस का मॉक ड्रील हुआ.

पुलिस ने दंगाई पर चलायी लाठियां, बाद में पता चला मॉक ड्रील चल रहा :

पुलिस लाइन के अंदर सौ से ज्यादा दंगाई हो हंगामा करने लगे. पुलिस को सूचना दी गयी. दल बल के साथ पुलिस पहुंची. लाठी चार्ज हुआ. कई लोगों की पिटाई हुई और कई लोग घायल हो गये. घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाया गया और उन्हें उठा कर अस्पताल भेजा गया. देखने वालों की भीड़ लग गयी, लेकिन अंत में पता चला कि यह मॉक ड्रील है.

हाफ फेस का हेलमेट भी नहीं था :

मॉक ड्रील के दौरान पुलिस वालों ने हेलमेट पहन रखा था, लेकिन उनके पास पुलिस वाला हाफ हेलमेट के जगह पर बाइक वाला फुल हेलमेट पहन कर मॉक ड्रील कर रहे थे. इससे की जवानों को भी परेशानी हो रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें