26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकल ट्रेन में फैन बंद होने की शिकायत बढ़ी, गर्मी से बेचैन हुए यात्री

लोकल ट्रेन में फैन बंद होने की शिकायत बढ़ी, गर्मी से बेचैन हुए यात्री

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर

प्रचंड गर्मी के शुरू होते ही ट्रेनों में एसी से लेकर फैन ठप होने की शिकायत बढ़ने लगी है. इस तरह की समस्या को लेकर सबसे अधिक सोशल मीडिया एक्स के प्लेटफॉर्म पर यात्री रेलवे के अधिकारियों को टैग कर शिकायत कर रहे हैं. खास कर लोकल व इंटरसिटी चलने वाली ट्रेन में फैन की हालत खराब है. मंगलवार को गाड़ी संख्या-15556 बापूधाम मोतिहारी से पाटलीपुत्र चलने वाली ट्रेन में फैन नहीं चल रही थी. मोहम्मद नौशाद, सौरभ कुमार सहित कई यात्रियों ने इस समस्या को लेकर डीआरएम सोनपुर को टैग कर शिकायत की, जिसमें बताया गया कि मुजफ्फरपुर से खुलने के बाद ट्रेन की लगभग फैन बंद है. दूसरी ओर पारा 40 के करीब है, ऐसे में यात्रियों की मुश्किले बढ़ गयी है. हाल में सत्याग्रह एक्सप्रेस में यात्रियों ने फैन बंद होने के बारे में शिकायत की थी.

ढोली स्टेशन पर बंद फैन की तस्वीर को किया शेयर

ढोली स्टेशन पर फैन नहीं चलता है. जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अमन कुमार नाम के यात्री ने बंद फैन की तस्वीर के साथ डीआरएम व रेल मंत्रालय को टैग कर शिकायत की. बताया कि प्रचंड गर्मी में स्टेशन पर फैन बंद रहने से यात्रियाें को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. जिसमें तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया गया.

वेटिंग हॉल नहीं चालू होने से जंक्शन पर यात्रियों को परेशानी

मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या-1 पर वेटिंग हॉल लंबे समय से निर्माणाधीन है. गर्मी के समय में यात्रियों को बाहर बैठना पड़ रहा है. हाल में सोनपुर मंडल की ओर से कई बार अधिकारियों ने जंक्शन का निरीक्षण किया. इस दौरान अविलंब काम खत्म कर कर वेटिंग हॉल चालू करने की बात कही गयी. लेकिन बीते करीब तीन महीने, मामला अटका हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें