27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिकित्सकों ने कैंडल मार्च निकाल की मतदान की अपील

प्रभात खबर के वाेट करें, देश गढ़े कैंपेन में शामिल हुए आइएमए व रोटरी क्लब मिडटाउन के प्रतिनिधि

वरीय संवाददाता, धनबाद,

प्रभात खबर के वोट करें, देश गढ़े कैंपेन में मंगलवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के चिकित्सक व रोटरी क्लब मिडटाउन के प्रतिनिधियों ने शामिल होकर लोगों से वोट करने की अपील की. रणधीर वर्मा चौक पर प्रभात खबर की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में आइएमए के चिकित्सकों व रोटरी क्लब मिडटाउन के प्रतिनिधियों ने कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान रणधीर वर्मा चौक से गुजरने वाले राहगीरों से लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सशक्त समाज के निर्माण में अहम भूमिका निभाने की अपील की. मार्च में शामिल चिकित्सकों व अन्य लाेगों ने प्रभात खबर के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने की शपथ ली. कार्यक्रम में आइएमए के कोषाध्यक्ष डॉ राकेश इंदर सिंह, डॉ एके चक्रवर्ती, डॉ आरके शर्मा, डॉ शोभा कुमारी, डॉ इश्वर राणा, विद्यासागर विभूति, धीरेंद्र कुमार, पुष्पेंद्र कौर, नितेश पांडेय, विष्णु भगत, अनिश पांडेय, राजेंद्र प्रसाद आदि मौजूद थे.

प्रभात खबर का प्रयास सराहनीय : डॉ एके सिंह

आइएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ एके सिंह ने प्रभात खबर के कार्यक्रम की सराहना की. कहा कि देश गढ़ने में एक-एक मत की अहम भूमिका होती है. यह सभी को समझने की जरूरत है. ज्यादा से ज्यादा लोगों तक यह संदेश पहुंचाने का प्रयास कारगर होगा.

अच्छे समाज के निर्माण के लिए वोट जरूरी : डॉ मंजर चंदन

आइएमए के जिलाध्यक्ष डॉ मेजर चंदन ने कहा कि अच्छे समाज के निर्माण में जरूरी है कि हम अपने मत का इस्तेमाल कर सही राजनेता का चुनाव करें. जो समाज को प्रगति के रास्ते पर ले जाये. प्रभात खबर का यह प्रयास काबिले तारीफ है.

दूसरों को भी मतदान के लिए करेंगे प्रेरित : रंजीत सिंह डांग

रोटरी क्लब मिडटाउन के सचिव रंजीत सिंह डांग ने कहा कि प्रभात खबर ने इस कार्यक्रम के माध्यम से मतदान का जो महत्व बताने का प्रयास किया है, उसे आगे तक ले जाने में हमारा संगठन हर संभव प्रयत्न करेगा. दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे.

लोकसभा चुनाव में युवा निभाएंगे अहम भूमिका : राहुल

रोटरी क्लब मिडटाउन के अध्यक्ष राहुल गोयल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में युवा अहम भागीदारी निभाएंगे. मैं खुद युवा होने के नाते दूसरों से भी इस लोकसभा चुनाव में वोट देकर बेहतर सरकार निर्माण में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्ररित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें