28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाप के नाम पर बेटे की नौकरी करने के मामले में एसपी ने लिया संज्ञान, दिये जांच के आदेश

मंगलवार को प्रभात खबर में बाप के नाम पर बेटा कर रहा नौकरी, अवैध तरीके से पहन रहा पुलिस की वर्दी शीर्षक से छपी खबर का मोतिहारी पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया है.

छौड़ादानो. बीते मंगलवार को प्रभात खबर में बाप के नाम पर बेटा कर रहा नौकरी, अवैध तरीके से पहन रहा पुलिस की वर्दी शीर्षक से छपी खबर का मोतिहारी पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया है. इस मामले में बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय मोतिहारी से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि समाचार पत्र में छपी खबर के माध्यम से दरपा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा अनाधिकृत रूप से वर्दी धारण करने की सूचना मिली थी. सूचना के आलोक में पुलिस अधीक्षक पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी द्वारा रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में दरपा थानाध्यक्ष को सूचना का सत्यापन और कार्रवाई का निर्देश दिया गया था. डीएसपी की जांच में दुबहा गांव निवासी चौकीदार अर्जुन सिंह के पुत्र रुपेश कुमार द्वारा वर्दी धारण करने की पुष्टि हुई है. समाचार पत्र में छपा रुपेश कुमार का फोटो दो वर्ष पुराना है. मामले में दरपा थाना में कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. बताते चलें कि प्रभात खबर ने दरपा थाना के दबंग चौकीदार अर्जुन सिंह के पुत्र द्वारा अनाधिकृत रुप से वर्दी धारण कर फेसबुक पर तस्वीर अपलोड करने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसे पुलिस ने जांच में सत्य पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें