28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भौंरा में बाइक के धक्के से अधेड़ की मौत

सड़क हादसे में एक की मौत

इलाज के दौरान धनबाद के निजी अस्पताल में रात को तोड़ा दम.

झरिया

. भौंरा ओपी अंतर्गत शहीद भगत सिंह पार्क के समीप मंगलवार की देर शाम सड़क पार करते समय बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल भौंरा अस्पताल मोड़ निवासी सूरज रजक (52) की इलाज के दौरान धनबाद के एक नर्सिंग होम में मौत हो गयी. अस्पताल की सूचना पर बैंक मोड़ पुलिस ने नर्सिंग होम पहुंच कर मृतक के परिजनों से बयान लिया. उसके बाद बाइक सवार लोगों को हिरासत में लेकर थाना ले गयी. परिजन शव को अलसुबह भौंरा लेकर आये. जब बैंकमोड़ पुलिस को बिना पोस्टमार्टम के परिजनों द्वारा शव लेकर चले जाने की सूचना मिली, तो बैंक मोड़ पुलिस ने इसकी जानकारी भौंरा ओपी प्रभारी को दी. सूचना पाकर भौंरा ओपी प्रभारी रंजीत राम दलबल के साथ बुधवार की सुबह मृतक के घर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया. बाइक को भी जब्त कर लिया. शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

सामान खरीदने के लिए बाजार जाने के क्रम में बाइक की चपेट में आया था सूरज

: बताया जाता है कि सूरज रजक कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकला था. उसी दौरान पार्क के पास सड़क पार करने के क्रम में मोहलबनी की ओर से आ रही बाइक संख्या जेएच10 बीटी- 5773 की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया. बाइक पर दो लोग सवार थे. घटना के बाद बाइक सवार युवकों ने इलाज में आने वाले खर्च वहन करने की बात कह परिजन के साथ घायल को जामाडोबा टाटा अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें