23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामनवमी शोभायात्रा में डीजे वाहन ने भीड़ को रौंदा, युवती की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

रामनवमी के अवसर पर बुधवार शाम निकाली गयी शोभायात्रा के दौरान शहर के राणा चौक पर हादसा हो गया. शोभायात्रा के साथ चल रहा पिकअप से बंधा डीजे वाहन अनियंत्रित होकर भीड़ को रौंदते हुए आगे जाकर पलट गया.

लोहरदगा : रामनवमी के अवसर पर बुधवार शाम निकाली गयी शोभायात्रा के दौरान शहर के राणा चौक पर हादसा हो गया. शोभायात्रा के साथ चल रहा पिकअप से बंधा डीजे वाहन अनियंत्रित होकर भीड़ को रौंदते हुए आगे जाकर पलट गया. हादसे में एक युवती की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गये. मृत युवती की पहचान शहरी क्षेत्र के रियाडा में बाजार समिति के समीप रहनेवाली सोनी कुमारी के रूप में हुई है. मौके पर मौजूद लोग तत्काल घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया. चार घायलों की स्थिति गंभीर थी, ऐसे में उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में अचानक इतनी संख्या में मरीजों के पहुंचने से अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गयी थी. बड़ी संख्या में रामनवमी की शोभायात्रा में शामिल लोग भी सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों के इलाज की व्यवस्था करने में जुटे हुए थे. डॉक्टरों की कमी के कारण घायलों का इलाज बेहतर तरीके से होने में परेशानी हुई, जिससे सदर अस्पताल पहुंचे लोग कुछ देर के लिए आक्रोशित भी हुए. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद उपायुक्त डाॅ बाघमारे प्रसाद कृष्ण, एसपी हारिस बिन जमा व डीडीसी दिलीप सिंह शेखावत सरदार अस्पताल पहुंचे और घायलों का इलाज बेहतर तरीके से करने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें