27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजभवन के पास कार को ओवरटेक कर की फायरिंग, ठेकेदार और चालक को लगी गोली

बाइक सवार चार अपराधियों ने बुधवार शाम चार बजे हज भवन के पास कार सवार ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना में ठेकेदार के गाल और चालक के पीठ में गोली लग गयी. उस समय वह स्विफ्ट डिजायर कार से एयरपोर्ट जा रहे थे.

पटना. बाइक सवार चार अपराधियों ने बुधवार शाम करीब चार बजे सचिवालय थाने के हज भवन के पास कार सवार ठेकेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. घटना में ठेकेदार के गाल और चालक की पीठ में गोली लग गयी. उस समय वह स्विफ्ट डिजायर कार से एयरपोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार चार अपराधियों ने कार को ओवरटेक कर फायरिंग शुरू कर दी. जहां घटना हुई है, वहां पर कई मंत्रियों व विधायकों के सरकारी आवास हैं. ठेकेदार राजू कुमार उर्फ राजू मुखिया और उनके चालक पप्पू कुमार काे एक-एक गाेली लगी है. दाेनाें काे गाेली मारने के बाद एक अपराधी पैदल ही भाग गया, जबकि दाे अपराधी दाे बाइकों पर सचिवालय की ओर फरार हाे गये. सूचना मिलते ही सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश, एएसपी सचिवालय सुशील कुमार मौके पर पहुंचे व छानबीन की.

दो बाइक पर सवार थे चार अपराधी, पहने थे हेलमेट

पुलिस को पूछताछ में घायल ठेकेदार ने बताया कि चाराें हेलमेट पहने हुए थे. घटना के कारणाें का खुलासा नहीं हाे सका है, पर ठेकेदारी या पैसे के लेनदेन के विवाद काे लेकर घटना हाेने की बात कही जा रही है. ठेकेदार राजू ने बताया कि विमान से दिल्ली जाना था. हज भवन के मेन गेट से कार काे माेड़कर हज भवन के पीछे से हाेकर एयरपाेर्ट जाना था. तभी अपराधियों ने गोली मार दी.

फायरिंग हुई, तो बंद करने लगे कार का शीशा, उसी में लगी गोली

घायल ठेकेदार ने बताया कि दोनों बाइक सवार अचानक कार को ओवरटेक करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. यह देख तुरंत कार का शीशा उठाने लगे इसी में जैसे ही सिर को घुमाया, गोली गाल में आकर लग गयी. उन्होंने बताया कि शूटर ने ब्रेन में गोली मारने के लिए पिस्टल को शीशे में सटा दिया. लेकिन तब तक ड्राइवर ने कार को आगे की ओर भगा दिया. राजू ने बताया कि एक शूटर को तो पकड़ ही लेते, लेकिन उतने में दूसरे बाइक सवार ने भी फायरिंग शुरू कर दी, जिसके कारण वह फरार हो गया.

पीएचइडी और लघु सिंचाई विभाग में करते हैं ठेकेदारी

राजू कुमार कंकड़बाग की पीसी काॅलाेनी के जे सेक्टर में रहते हैं. वह मूल रूप से खुसरूपुर थाने के जगमाल बिगहा के रहने वाले हैं. चालक पप्पू मधेपुरा का रहने वाला है. राजू पीएचइडी व लघु सिंचाई विभाग में ठेकेदारी करने के साथ विधानसभा में सामान सप्लाइ करते हैं. घटनास्थल पर एफएसएल टीम काे भी बुलाया गया. डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि दाेनाें काे गाेली लगी है. अपराधियाें की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. एएसपी ने बताया कि राजू काे दाहिने गाल में गाेली लगी और पार हाे गयी जबकि पप्पू काे पीठ में गाेली लगी है. जिस कार में राजू सवार थे, वह उनके दोस्त रामनाथ सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें