24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डिग्री का मूल प्रमाणपत्र के लिए रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

शहर के सरदार पटेल कॉलेज मे पदस्थापित एक कर्मचारी द्वारा डिग्री का मूल प्रमाण पत्र देने के एवज में छात्र से पांच सौ रुपए रिश्वत लेते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हिलसा. शहर के सरदार पटेल कॉलेज मे पदस्थापित एक कर्मचारी द्वारा डिग्री का मूल प्रमाण पत्र देने के एवज में छात्र से पांच सौ रुपए रिश्वत लेते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया गया है कि सरदार पटेल कॉलेज हिलसा में डिग्री का मूल प्रमाण पत्र लेने के लिए एक छात्र काउंटर पर पदस्थापित एक कर्मचारी से बातचीत करता है. पदस्थापित कर्मचारी डिग्री का मूल प्रमाण पत्र देने के एवज मे पांच सौ रुपए का मांग कर रहा है. कुछ देर के बाद छात्र द्वारा पांच सौ रुपए का नोट हाथ में दिया गया है. वीडियो में मूल प्रमाण पत्र लेने वाले छात्र द्वारा अनुरोध किया गया कि एक सौ रुपए पेट्रोल भरवाने के लिए दे दीजिए सर, लेकिन पदस्थापित कर्मचारी को थोड़ा भी बच्चों पर ममता नहीं आयी. कर्मचारी द्वारा कहा जाता है कि पांच सौ रुपए से हम एक रुपया भी कम नहीं लेंगे. इस पैसे का हमको ऊपर तक हिसाब देना पड़ता है. इसके बाद कर्मचारी द्वारा पांच सौ रुपए लेकर एक झोला में रख लिया या गया है. अव देखना है कि इस वायरस वीडियो पर कॉलेज के वरीय पदाधिकारी रिश्वत लेते हुए कर्मचारी पर क्या कार्रवाई करते हैं. दूसरी ओर इस मामले में पूछे जाने पर सरदार पटेल कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रो रविंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. यदि इस तरह की घटना घटी है तो जांच कर दोषी कर्मचारी पर कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें