22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापेमारी के दौरान घर में रखे दो राइफल व 28 कारतूस बरामद

बड़े भाई के तिलक समारोह में छोटे भाई द्वारा राइफल से फायरिंग करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही नूरसराय थाना पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए नूरसराय थाना पुलिस ने गुरुवार की दोपहर अतरामचक गांव पहुंचकर देवनंदन सिंह के घर में छापेमारी किया.

नूरसराय. बड़े भाई के तिलक समारोह में छोटे भाई द्वारा राइफल से फायरिंग करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही नूरसराय थाना पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए नूरसराय थाना पुलिस ने गुरुवार की दोपहर अतरामचक गांव पहुंचकर देवनंदन सिंह के घर में छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान देवनंदन सिंह के घर से दो लीटर का तीन बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. बताते चले कि देवनंदन सिंह के बड़े पुत्र पिंटू सिंह का तिलक 15 अप्रैल को था. तिलक समारोह में छोटे भाई कन्हैया कुमार राइफल से फायरिंग कर रहा था. जिसका वीडियो वायरल हुआ था. हालांकि छापेमारी के दौरान तीन बोतल अंग्रेजी शराब के अलावे कुछ बरामद नहीं हुआ और ना ही कोई गिरफ्तार हुआ. पर शक के आधार पर नूरसराय थाना पुलिस ने बगल के घर स्व.मथुरा सिंह के पुत्र अर्जुन सिंह के घर में भी छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान घर में रखे दो रायफल व 28 कारतूस को बरामद किया गया. पुलिस ने घर में मौजूद अर्जुन सिंह के पुत्र राकेश सिंह के पत्नी से गहन पूछ ताछ कर रही है. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के नेतृव में अनुसंधान जारी है. फरार सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें