27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिंटू की पप्पी में विजय राज, अली असगर व सुनील पाल के साथ दिखेंगे बिहार के विजय शुक्ला

शिव हरे के निर्देशन में बनी कॉमेडी मूवी पिंटू की पप्पी में विजय राज , अली असगर जी कलाकारों के साथ बिहार के विजय शुक्ला.

दीपक राव, भागलपुर. भागलपुर के नाथनगर के चरित्र अभिनेता विजय शुक्ला (Vijay Shukla) शीघ्र ही बॉलीवुड की कॉमेडी मूवी पिंटू की पप्पी में मशहूर कॉमेडियन विजय राज (Vijay Raj) व अली असगर (Ali Asgar) के साथ विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे. निर्माता विधि आचार्या हैं, तो निर्देशक शिव हरे हैं. इतना ही नहीं फिल्म में कॉमेडियन सुनील पाल दूल्हा की भूमिका में दर्शकों को खूब हंसायेंगे, मशहूर डांस डायरेक्टर गणेश आचार्या खुद हीरो के मामा की भूमिका निभायेंगे, तो मुरली शर्मा हीरो के पिता की भूमिका में नजर आयेंगे.

महाशिवरात्रि पर हुआ था मुहूर्त

चरित्र अभिनेता विजय शुक्ला ने बताया कि इस फिल्म का मुहूर्त आठ मार्च को महाशिवरात्रि पर हुआ था. उज्जैन में 10 मार्च से 14 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग हुई. शीघ्र ही दर्शकों के बीच यह फिल्म आयेगी. यह फिल्म कॉमेडी व लव स्टोरी पर आधारित है. हीरो का नाम पिंटू है, तो हीरोइन का नाम पप्पी है.

70 के दशक में विजय शुक्ला ने शुरू की थी फिल्मी सफर

विजय शुक्ला ने बताया कि नाथनगर में रामलीला को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचते थे. लक्ष्मण की भूमिका में उन्हें खूब सराहना मिलती थी. लोगों के प्रोत्साहन पर एनएसडी में प्रशिक्षण लिया और बाॅलीवुड में इंट्री हुई. इससे पहले इप्टा, मुंबई में संयुक्त सचिव रहते थियेटर में भी मंजा हुआ अभिनय किया.

नाथनगर स्टेशन के समीप के विजय शुक्ला बॉलीवुड में हिंदुस्तान की कसम, अंश, सता, आन, दीवार, वो तेरा नाम था, स्वामी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, सत्याग्रह, चक्रव्यूह आदि आर्ट फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजा चुके हैं.

Also Read : Lok Sabha Poll: कहीं साइकिल तो कहीं टोटो से वोट करने पहुंचे उम्मीदवार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें