24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला से 25 हजार रुपये की ठगी

डाढ़ा पंचायत अंतर्गत बचरा गांव निवासी प्रमिला देवी (पति बली प्रजापति) से मंगलवार को साइबर अपराधियों ने 25 हजार रुपये की ठगी कर ली.

बारियातू. डाढ़ा पंचायत अंतर्गत बचरा गांव निवासी प्रमिला देवी (पति बली प्रजापति) से मंगलवार को साइबर अपराधियों ने 25 हजार रुपये की ठगी कर ली. प्रमिला ने बताया कि मेरे मोबाइल पर 7764906023 नंबर से फोन आया. फोन करनेवाले ने कहा कि सुखाड़ राहत योजना के तहत आपको एक ट्रैक्टर व दो लाख नब्बे हजार रुपया मिलेगा. ट्रैक्टर व पैसे पाने ले लिए उसने अकाउंट नंबर 84052627026 में तत्काल 25 हजार रुपया डालने को कहा. साथ ही इसकी जानकारी किसी को नहीं देने की बात कही. कुछ देर बाद मोबाइल नंबर 8944891663 व 8897041365 से पुन: फोन आया. उसने जल्द खाते में पैसा डालने की बात कही. लालच में आकर प्रमिला ने बैंक जाकर 25 हजार रुपया बताये गये खाता में भेज दिया. पैसा भेजने के बाद फोन आया कि आपके नाम से दो लाख नब्बे हजार रुपये का चेक व ट्रैक्टर भेज दिया गया है. गुरुवार तक ट्रैक्टर नहीं आने पर उसी नंबर पर जब प्रमिला ने फोन किया, तो उधर से कहा गया कि आपने इस बात की जानकारी और लोगों को भी दे दी है, इसलिए पैसा वापस नहीं होगा. इसके बाद प्रमिला ने शुक्रवार को थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें