25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तांतनगर में सड़क पार कर रही महिला की वाहन के धक्के से मौत

तांतनगर के भरभरिया स्थित इंडियन गैस टंकी के समीप अनियंत्रित वाहन के धक्के से सड़क पार कर रही 58 वर्षीय महिला की मौत हो गयी.

चाईबासा. तांतनगर ओपी क्षेत्र के भरभरिया स्थित इंडियन गैस टंकी के समीप शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे अनियंत्रित वाहन के धक्के से सड़क पार कर रही 58 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल महिला जांबी कुई बिरुवा को सदर अस्पताल में लाया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतका भरभरिया गांव के बाइसाई टोला की रहनेवाली थी. घटना के बाद चालक तेजी से गाड़ी को लेकर भागाबिला घाटी की ओर भाग गया. लोगों ने बताया कि जांबी कुई बिरुवा नहाने के लिए नदी जा रही थी. उसके पीछे कुछ दूरी पर पति भी जा रहा था. भरभरिया स्थित इंडियन गैस टंकी के समीप नदी की ओर मुड़ने के लिए सड़क पार करते समय छोटा हाथी वाहन ने चपेट में ले लिया. इससे महिला का हाथ और शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोट आयी थी. लोगों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य मंझारी ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने महिला की स्थिति गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें