23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीट विवाद को लेकर यात्री बस पर गोलीबारी, एक आरोपी गिरफ्तार

रांची से गढ़वा तक जाने वाली राजा साहब यात्री बस (जेएच01सीएस- 9938) पर चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया घाटी के समीप शुक्रवार देर शाम अपराधियों ने गोलीबारी की. मामला सीट विवाद से जुड़ा है.

चंदवा. रांची से गढ़वा तक जाने वाली राजा साहब यात्री बस (जेएच01सीएस- 9938) पर चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया घाटी के समीप शुक्रवार देर शाम अपराधियों ने गोलीबारी की. मामला सीट विवाद से जुड़ा है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसकी पहचान दीपक लोहरा पिता संतोष लोहरा (ग्राम हुटाप,चंदवा) के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम राजा साहब नामक यात्री बस में रांची से दो युवक सवार हुए थे. अन्य यात्रियों ने बताया कि सीट को लेकर कंडक्टर से उनका विवाद हुआ था. चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया घाटी के समीप दोनों युवक ने उतरने की बात कहकर बस रुकवायी. जैसे ही बस यहां रुकी. तभी आसपास से चार-पांच अन्य युवक बस की ओर बढ़े. उन लोगों ने खलासी रोशन प्रसाद पिता राघव प्रसाद (नवा जयपुर, पलामू) के साथ मारपीट की. मामले की नजाकत देख कंडक्टर व खलासी ने चालक को बस भगाने को कहा. जैसे ही बस ने गति पकड़ी, बस पर सवार दो में से एक ही युवक बस से उतर गया. दूसरे युवक को कंडक्टर व खलासी ने पकड़ लिया. इसी दौरान बाहर से अपराधियों ने बस पर गोली चलायी. हालांकि इससे किसी यात्री को नुकसान नहीं हुआ. चालक बस को लेकर चंदवा थाना पहुंचा. खलासी रोशन प्रसाद का उपचार स्थानीय सीएचसी में कराया गया. इसके बाद रात करीब 10:15 में बस को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया था. पुलिस ने बताया कि सीट विवाद में ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. दीपक लोहरा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. चंदवा थाना कांड संख्या 39/24 के तहत मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी अभियान जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें