25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक

मुख्य निर्वाचन अधिकारी(सीइओ) एचआर श्रीनिवास ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी डीएम व एसपी के साथ बैठक कर प्रथम चरण के मतदान संपन्न होने के पश्चात निर्वाचन से संबंधित एवं विधि व्यवस्था से संबंधित आवश्यक निर्देश दिया. प्रथम चरण के चुनाव के पश्चात किन-किन बिंदुओं पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, उन सभी बिंदुओं पर विस्तृत एवं स्पष्ट निर्देश दिया.

डुमरा. मुख्य निर्वाचन अधिकारी(सीइओ) एचआर श्रीनिवास ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी डीएम व एसपी के साथ बैठक कर प्रथम चरण के मतदान संपन्न होने के पश्चात निर्वाचन से संबंधित एवं विधि व्यवस्था से संबंधित आवश्यक निर्देश दिया. प्रथम चरण के चुनाव के पश्चात किन-किन बिंदुओं पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, उन सभी बिंदुओं पर विस्तृत एवं स्पष्ट निर्देश दिया. वेबकास्टिंग के लिए चिन्हित मतदान केंद्र एवं भीषण गर्मी को देखते हुए सभी मतदान केंद्रों पर आवश्यकता मूलभूत सुविधा को सुनिश्चित करने के लिए सभी अधिकारियो को निर्देशित किया गया. साथ ही शेड, पेयजल व बैठने की व्यवस्था के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए. उन्होंने स्वच्छ, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक तैयारी ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में डीएम रिची पांडेय व एसपी मनोज कुमार तिवारी समेत अन्य अधिकारी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें