29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मृतक की पत्नी ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी

हसनपुर : गत 18 अप्रैल की रात थाना क्षेत्र के नवटोलिया में हुई हत्या के मामले में मृतक अर्जुन साह की पत्नी खुशबू देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

हसनपुर : गत 18 अप्रैल की रात थाना क्षेत्र के नवटोलिया में हुई हत्या के मामले में मृतक अर्जुन साह की पत्नी खुशबू देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस मामले में कई लोगों को नामजद आरोपित किया गया है. इसमें तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापामारी अभियान चला रही है. बताते चलें कि थाना क्षेत्र के नवटोलिया में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में अर्जुन साह की मौत हो गयी थी. इस घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हो गये थे. घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसनपुर करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था. घटना को लेकर बताया गया था कि बच्चों के विवाद के लेकर बात तूल पकड़ लिया. इसके बाद घर पर बैठे अर्जुन साह के सिर के पीछे गन्ना काटने वाले पलकटी से प्रहार किया गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. परिजन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ला ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गयी. इस घटना में मृतक का भाई दिलीप साह, राम कुमार साह व मनीषा देवी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया था. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को हसनपुर- राजघाट मुख्य मार्ग को कुछ देर के लिए जाम करते हुए दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें