26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंगल से वृद्ध का शव किया बरामद

स्लीगंज थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव पिंडरा के 65 वर्षीय गुर्जर यादव का शव रविवार को सड़े गले अवस्था में नगड़ी जंगल से बरामद किया गया है.

ओझा गुनी का करता था काम, 18 अप्रैल से गायब था सतबरवा. लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव पिंडरा के 65 वर्षीय गुर्जर यादव का शव रविवार को सड़े गले अवस्था में नगड़ी जंगल से बरामद किया गया है.जंगल में मवेशी चराने गये चरवाहों को शव से बदबू आने के बाद पास में जाकर देखा तो एक वृद्ध की लाश थी. जिसकी सूचना चरवाहों ने ग्रामीणों को दी. इसकी सूचना ग्रामीणों ने लेस्लीगंज थाना को दी गयी . पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया है. आशंका है कि ओझा गुनी विवाद में वृद्ध की हत्या कर जंगल में फेंक दिया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि 18 अप्रैल को गुर्जर यादव अपने घर से कुबूआ गांव बाजार गया था. जहां से उसने एक घड़ा खरीदा और वह घर पर लौट आया था. ग्रामीणों के अनुसार घर में घड़ा भी मौजूद पाया गया है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी रात्रि में उसे घर से उठाकर ले जाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. गुर्जर की पत्नी की मौत हो चुकी है. एक पुत्र कुलेश्वर यादव है जो बेंगलुरु में मजदूरी करता है.पतोहू अपने ससुर से अलग रहती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करने में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें