28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक ने बच्चे को रौंदा, मौत, चार घंटे जाम रही सड़क

जिले के तरियानी थाने के वंशी पचरा गांव स्थित शिवहर टू मुजफ्फरपुर पथ पर रविवार को सुबह 9 बजे के करीब तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने 9 साल के बच्चे को रौंद दिया.

शिवहर: जिले के तरियानी थाने के वंशी पचरा गांव स्थित शिवहर टू मुजफ्फरपुर पथ पर रविवार को सुबह 9 बजे के करीब तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने 9 साल के बच्चे को रौंद दिया. घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई. चालक ट्रक को लेकर तरियानी की ओर भाग गया. घटना के बाद सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीणों ने बांस बल्ले से करीब चार घंटे तक सड़क जाम रखी. प्रशासन व ट्रक चालक के विरोध में जमकर नारेबाजी की. इस बीच सड़क जाम के कारण भीषण गर्मी में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें रहीं. गर्मी के कारण राहगीर भी परेशान देखे गये. वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि वंशी पचरा गांव निवासी जितेंद्र ठाकुर के 9 वर्षीय पुत्र सोमनाथ कुमार अपनी दो बहनों 8 वर्षीय अंजली कुमारी और 10 वर्षीय रेखा कुमारी के साथ हंसुआ पिजाने गया था. भीषण गर्मी की वजह से शिवहर टू मुजफ्फरपुर पथ स्थित फकीरा दास के पास चापाकल पर सभी ने पानी पीया. दोनों बहनें पानी पीकर सड़क पार कर गयीं. उसके बाद जैसे ही सोमनाथ सड़क पार करने के लिए अपना कदम बढ़ाया. मुजफ्फरपुर की ओर से तेज गति में आ रहे ट्रक ने सोमनाथ को रौंद दिया. बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. यह देख दोनों बहनों की चीख-पुकार से आसपास के लोग पहुंचे. सूचना तरियानी थाना को दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें