24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोयल नदी में डूबने से छात्र की मौत

कोयल नदी में डूबने से छात्र की मौत हो गयी. मृतक की पहचान किस्को थाना क्षेत्र के नारी नवाडीह गांव निवासी भीम साहू के 16 वर्षीय पुत्र देवांश कुमार के रूप में हुई.

लोहरदगा. कोयल नदी में डूबने से छात्र की मौत हो गयी. मृतक की पहचान किस्को थाना क्षेत्र के नारी नवाडीह गांव निवासी भीम साहू के 16 वर्षीय पुत्र देवांश कुमार के रूप में हुई. जानकारी अनुसार देवांश कुमार किस्को मोड़ स्थित ट्यूशन सेंटर में पढ़ने गया था. ट्यूशन के बाद वह अपने दोस्तों के साथ कोयल नदी नहाने चला गया. वहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गयी. दोस्तों ने पहले उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए. सूचना मिलते ही सदर पुलिस ने तत्काल मत्स्य समिति के लोगों से संपर्क किया. दो घंटे की मशक्कत के बाद मत्स्य समिति के लोगों छात्र को बाहर निकाल कर सदर अस्पताल पहुंचाया. वहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. देवांश कुमार लिवेंस एकेडमी में 10वीं कक्षा का छात्र था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें