22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित मालवीय के खिलाफ शिकायत दर्ज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूचना प्रौद्योगिकी (आइटी) प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय के एक सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट

– चंद्रिमा भट्टाचार्य ने गरियाहाट थाने में दर्ज करायी शिकायत

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूचना प्रौद्योगिकी (आइटी) प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय के एक सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर उनके खिलाफ वित्त राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य ने गरियाहाट थाने में शिकायत दर्ज करायी है. बताया जा रहा है कि अमित मालवीय की तरफ से सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिये आरोप लगाया गया कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया.

चंद्रिमा भट्टाचार्य ने शनिवार को कोलकाता के गरियाहाट थाने में दायर शिकायत में कहा कि मालवीय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मुख्यमंत्री के बारे में एक अपमानजनक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने शिकायत में दावा किया कि झूठा आरोप लगाने वाले सोशल मीडिया पोस्ट से मुख्यमंत्री की छवि और प्रतिष्ठा धूमिल हुई है.

चंद्रिमा भट्टाचार्य की शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि लोकसभा चुनाव के बीच यह पोस्ट चुनाव के परिणाम को प्रभावित करने के इरादे से किया गया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इधर, तृणमूल कांग्रेस की तरफ से इस आरोप को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है कि ममता बनर्जी ने किसी भी रैली में प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई अपमानजनक टिप्पणी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें