21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अधिवक्ताओं ने किया हॉल की खिड़की बंद कर बाथरूम बनाने का विरोध

बार एसोसिएशन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

विधि प्रतिनिधि, धनबाद,

धनबाद बार एसोसिएशन के खिलाफ सोमवार को आम अधिवक्ताओं ने एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया. बार एसोसिएशन के पोडियम में प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ता आक्रोश में थे और बार के पदाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. अधिवक्ता अरुण कुमार तिवारी ने कहा : बार एसोसिएशन के पदाधिकारी ने तानाशाह पूर्ण रवैया अपना कर बिनोद बिहारी महतो हॉल की खिड़की बंद कर दी. वहां बाथरूम का निर्माण कराया जा रहा है. खिड़की बंद होने से हॉल में रोशनी तथा हवा बंद हो गया है. इससे अधिवक्ताओं को काफी परेशानी हो रही है. संगठन के पदाधिकारी को इसकी शिकायत करने के बावजूद ना तो काम बंद कराया गया, बल्कि दूसरी जगह पर खिड़की खोल दी गयी. यहां कैंटीन बनाया जाना है. सभा का संचालन करते हुए अधिवक्ता गजेंद्र कुमार ने बार एसोसिएशन से तत्काल खिड़की खोलकर अधिवक्ताओं को राहत देने की मांग की है. अधिवक्ता के के तिवारी ने कहा : संगठन अधिवक्ताओं के हित के लिए बनाया गया है, जबकि वर्तमान समय के पदाधिकारी अधिवक्ताओं का शोषण करने पर आमदा हैं. धरना प्रदर्शन सुबह आठ बजे से दिन के 12 बजे तक हुआ. इस दौरान अधिवक्ताओं से मिलने बार एसोसिएशन का कोई पदाधिकारी नहीं पहुंचा. मौके पर सहदेव महतो, लक्खी महतो, राजेंद्र शर्मा, सुप्रिय बोस, दिवाकर श्रीवास्तव, विनीत साव, महेंद्र गोप, रणधीर साव, सुभाशीष चटर्जी, पीके ओझा समेत 72 अधिवक्ता शामिल थे.

आंदोलन की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है : बार अध्यक्ष

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सहाय उर्फ मुन्ना बाबू ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आंदोलन की उन्हें आधिकारिक सूचना नहीं दी गयी है. सुनने में आया कि अधिवक्ताओं का धरना प्रदर्शन हो रहा है. मुट्ठी भर अधिवक्ता अपने स्वार्थ को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. बार एसोसिएशन सैकड़ों अधिवक्ताओं के हित को लेकर काम कर रहा है. सैकड़ों अधिवक्ताओं की सुविधा को लेकर बाथरूम बनाया गया है, इससे उस हॉल में बैठने वाले अधिवक्ताओं को कोई और असुविधा नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें