24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुड़िया बना कर बेचता था गांजा, होटल मालिक गिरफ्तार

कोवाली : गांजा की पुड़िया बना कर बेचने वाला होटल मालिक गिरफ्तार ,1.064 ग्राम गांजा बरामद

-कोवाली की घटना, 1.064 किलोग्राम गांजा बरामद

फोटो- ऋषि तिवारी

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

कोवाली पुलिस ने बालीडीपा स्थित हाट टोला के ओम प्रकाश प्रधान होटल से 1.064 किलोग्राम गांजा बरामद किया है तथा होटल मालिक सुकु महाकुंड़ को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है. सोमवार को पूछताछ करने के बाद सुकु को जेल भेज दिया. गांजा की कीमत करीब 60 हजार रुपये बतायी जा रही है. उक्त जानकारी सोमवार को एसएसपी कार्यालय में ग्रामीण एसपी ऋषव गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी कि सुकु महाकुंड अपने होटल में गांजा की पुड़िया बना कर बेचता है. सूचना पर मुसाबनी डीएसपी संदीप भगत के साथ टीम गठित कर पुलिस ने छापेमारी की. उस दौरान सुकु को मौके से गांजा बेचते गिरफ्तार किया. ग्रामीण एसपी ने बताया कि सुकु को रिमांड पर लेकर भी पूछताछ की जायेगी. ताकि सरगना के बारे में जानकारी मिल सके.

चेकनाका पर हो रही जांच :

ग्रामीण एसपी ने बताया कि चुनाव को लेकर 12 इंटर स्टेट चेकनाका भी बनाया गया है. जिसमें ग्रामीण क्षेत्र में अब तक 40 लाख रुपये नकद और करीब 12 लाख रुपये तक की शराब जब्त हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें