22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या

ना क्षेत्र के मुड़ी गांव में सोने की चेन और बाइक के लिए एक विवाहिता की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. ऐसा आरोप शव के पोस्टमार्टम के लिए आये विवाहिता के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है.

चैनपुर. थाना क्षेत्र के मुड़ी गांव में सोने की चेन और बाइक के लिए एक विवाहिता की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. ऐसा आरोप शव के पोस्टमार्टम के लिए आये विवाहिता के परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है. मृतक विवाहिता चैनपुर थाना क्षेत्र के मुड़ी गांव निवासी कलेंदर चौहान की 20 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी बतायी जाती है. घटना के संबंध में पता चला है कि मनीषा की शादी लगभग एक साल पहले ही हुई थी. 10 दिन पूर्व उसे एक बच्चा भी हुआ था. सोमवार को घर के लोग अरहर पीटने के लिए गये थे. घर पर सिर्फ पति-पत्नी ही थे, इस दौरान घर पर क्या हुआ, यह किसी को पता नहीं है. लेकिन, जब सभी लोग घर पर लौटे, तो देखा कि मनीषा एक कमरे में फंदे से लटक रही है. इस घटना के बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को मिली, तो परिजनों द्वारा दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया जाने लगा. वहीं, ग्रामीणों द्वारा इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी गयी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक मनीषा के मायका कुढ़नी थाना क्षेत्र के परसिया गांव से परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. परिजनों का कहना था कि मनीषा के ससुराल वालों द्वारा बाइक व सोने की चेन की डिमांड की जा रही थी, जिसे देने में वह अभी समर्थ नहीं थे. परिजनों का कहना था कि इसी बात को लेकर मनीषा की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि विवाहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि अभी इस मामले से संबंधित किसी भी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. साथ ही उन्होंने बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें