23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेंट जेवियर्स कॉलेज का फेसबुक पेज जेबोस्तव हुआ हैक

कोलकाता के सेंट जेवियर्स कॉलेज का फेसबुक पेज जेबोस्तव को हैक किये जाने का मामला सामने आया है.

– लालबाजार के साइबर क्राइम थाने में दर्ज करायी गयी शिकायत

कोलकाता. कोलकाता के सेंट जेवियर्स कॉलेज का फेसबुक पेज जेबोस्तव को हैक किये जाने का मामला सामने आया है. इसका खुलासा होने के बाद ही कॉलेज प्रबंधन की तरफ से लालबाजार के साइबर क्राइम थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कॉलेज प्रबंधन की तरफ से शिकायत में कहा गया है कॉलेज के फेसबुक पेज को किसी ने हैक कर लिया है. इसके बाद उसमें अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी गयी है. गत 19 अप्रैल को पेज को हैक किया गया है. जिसके बाद इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे ठीक करने की काफी कोशिश की गयी, किसी भी तरह से सफलता नहीं मिलने के बाद कॉलेज प्रबंधन की तरफ से इसकी शिकायत लालबाजार के साइबर क्राइम थाने में दर्ज करायी गयी है.

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि इथियोपिया में एक आइपी पते से किसी ने यह कारगुजारी की है. उस पेज को स्वाभाविक करने की कोशिश की जा रही है. किसने इस तरह की हरकत की, क्यों की, इसका पता लगाने के लिए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें