20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केओ कॉलेज की छात्रा का अपहरण, प्राथमिकी दर्ज

सिसई थाना क्षेत्र के भदौली निवासी एक महिला ने गुमला थाना में अपनी 20 वर्षीय बेटी के अपहरण के आरोप में गुमला के एक युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

गुमला. सिसई थाना क्षेत्र के भदौली निवासी एक महिला ने गुमला थाना में अपनी 20 वर्षीय बेटी के अपहरण के आरोप में गुमला के एक युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि उसकी बेटी कार्तिक उरांव महाविद्यालय गुमला में बीए की छात्रा है और वर्तमान में राजनगर में एक किराये के मकान में रहती थी. जिससे मैं प्रतिदिन फोन करके हाल चाल लेते रहती थी. 11 अप्रैल की सुबह मेरी बेटी का फोन बंद आया. जिसके बाद मैं उसके मकान मालिक से फोन करके अपनी बेटी के बारे में पूछताछ की. जिस पर मकान मालिक द्वारा बताया गया कि आपकी बेटी घर जाने की बात कह कर यहां से निकली है. जिसके बाद उसने अपनी बेटी की काफी खोजबीन की. जिसका कुछ पता नहीं चलने पर 19 अप्रैल को गुमला थाना में गुमशुदगी का आवेदन दिया गया था. इधर 20 अप्रैल को पता चला कि उसकी बेटी का बेहराटोली निवासी के एक युवक से मिलना जुलना होता था. महिला ने संदेह व्यक्त किया है कि मेरी बेटी को उस युवक ने अपहरण कर कहीं छुपा दिया है. जब मैं उस युवक के घर गयी तो, आरोपी की मां ने उसे डरा धमका कर भगा दिया. इस संबंध में महिला ने अपनी बेटी की बरामदगी व आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें