22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुमरियाघाट में टाटा सूमो सहित 50 लाख का गांजा जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

डुमरियाघाट पुलिस को वाहन जांच में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टाटा सूमो सवार एक तस्कर को भारी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया.

मोतिहारी.डुमरियाघाट पुलिस को वाहन जांच में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टाटा सूमो सवार एक तस्कर को भारी मात्रा में गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया. वह भारत-नेपाल के सीमावर्ती बिजबनी से गांजा की खेप लेकर गोपालगंज की तरफ जा रहा था. इस दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसके पास से 53 किलो गांजा बरामद हुआ है. जब्त टाटा सुमो सहित गांजा की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बतायी जा रही है. चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया तस्कर जितेंद्र कुमार पकड़ीदयाल का रहने वाला है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह बिजबनी से टाटा सुमो पर गांजा लोड किया था. उसे गोपालगंज में डिलीवरी देनी थी. डिलीवरी कौना लेता, इसकी जानकारी उसे नहीं है. उसने सिर्फ इतना बताया कि डुमरियाघाट पूल पार करने पर उसके मोबाइल पर एक कॉल आता. कॉल करने वाले को गांजा की डिलीवरी देनी थी. पुलिस को उसने डिलीवरी लेने वाले व्यक्ति को मोबाइल नंबर दिया है. डीएसपी ने बताया कि मोबाइल नम्बर का सत्यापन किया जा रहा है. बहुत जल्द गांजा की डिलीवरी लेने वाले को चिह्नित कर उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. जब्त टाटा सुमो के कागजातों का सत्यापन किया जा रहा है. प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. छापेमारी में चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह, डुमरियाघाट थानाध्यक्ष ध्रुवनारायण, जमादार मनीष कुमार सिंह, चौकीदार किशोर कुमार यादव सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें