25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पोटका के बीडीओ के खिलाफ मुखिया संघ ने खोला मोर्चा, अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने का लगाया आरोप

पूर्वी सिंहभूम के पोटका प्रखंड के बीडीओ पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए मुखिया संघ ने मोर्चा खोल दिया है. डीसी से बीडीओ की शिकायत की है.

पूर्वी सिंहभूम जिले के पोटका के बीडीओ अभय द्विवेदी के खिलाफ मुखिया संघ ने बुधवार को उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए डीसी को ज्ञापन सौंपा. इसमें बीडीओ पर मुखिया समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने का आरोप लगाया. साथ ही बीडीओ को अविलंब हटाने की मांग की.

पोटका प्रखंड विकास पदाधिकारी पर मुखिया ने लगाए हैं ये आरोप

उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में बताया है कि मंगलवार को चुनाव संबंधी चर्चा के लिए बीडीओ ने दोपहर 12 बजे प्रखंड में एक बैठक बुलायी थी. बैठक में सभी मुखिया समय पर पहुंच गये, लेकिन बीडीओ अभय द्विवेदी 1:30 बजे तक खुद नहीं पहुंचे. बीडीओ के आने की अनिश्चितता देख कई मुखिया जरूरी कार्य की वजह से अपने पंचायत के लिए निकल गये. जबकि कुछ सभागार में मौजूद रहे.

बीडीओ ने किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल : मुखिया संघ

पोटका बीडीओ बैठक में डेढ़ घंटा विलंब से पहुंचे और बैठक में मुखिया की संख्या कम देख आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने लगे. उस वक्त कई मुखिया ने विरोध कराना चाहा, लेकिन विरोध से पहले उन्होंने मुखिया संघ के अध्यक्ष व सचिव को जानकारी दी. इसके बाद सामूहिक रूप से जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों से शिकायत करने का फैसला लिया. बुधवार को पोटका क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के मुखिया के उपायुक्त कार्यालय में बीडीओ के खिलाफ विरोध करने पहुंचे थे.

Also Read : बीडीओ ने बूथों का किया भौतिक सत्यापन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें