20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह राज्यों की पुलिस की नजर में शातिर चोर इरफान केरल में गिरफ्तार

जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के जोगिया गांव का निवासी और छह राज्यों की पुलिस की नजर में शातिर चोर इरफान को एक बार फिर केरल पुलिस ने गिरफ्तार की है.

सीतामढ़ी. जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के जोगिया गांव का निवासी और छह राज्यों की पुलिस की नजर में शातिर चोर इरफान को एक बार फिर केरल पुलिस ने गिरफ्तार की है. उसे एक मलयालम फिल्म निर्देशक के आवास पर चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केरल पुलिस ने उसे कर्नाटक पुलिस की मदद से उडुपी जिले से गिरफ्तार की है. फिलहाल वह कोच्चि पुलिस के संरक्षण में है. कोच्चि के पुलिस आयुक्त श्यामसुंदर ने वहां की मीडिया को बताया है कि इरफान को मुख्य रूप से सीसीटीवी फुटेज और उस कार के आधार पर पकड़ा गया, जिसका इस्तेमाल उसने अपराध स्थल से भागने के लिए किया था. फुटेज में उसे होंडा एकॉर्ड कार से फरार होते देखा गया. तब कर्नाटक पुलिस को इसकी सूचना दी गयी और उसे पकड़ा जा सका. कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इरफान 20 अप्रैल को कोच्चि पहुंचा था. उसने गूगल की मदद से शहर के महंगे इलाकों का पता लगाया. उसने उसी रात इलाके के तीन घरों में घुसने का प्रयास किया, पर असफल रहा. पुलिस आयुक्त ने कहा कि इरफान छह राज्यों की पुलिस की नजर में एक शातिर चोर है. इन राज्यों में उसके खिलाफ चोरी के 19 मामले दर्ज हैं. जांच में पता चला है कि चोरी के ही मामले में जेल में बंद था, जो पिछले महीने ही जेल से बाहर आया था. उसके पास से 1.2 करोड़ रूपये से अधिक का सोना व हीरे बरामद किए गए हैं. तिरुवनंतपुरम में भी इसी तरह की चोरी के मामले में वह संदिग्ध है. ताजा केस एक फिल्म निर्देशक के घर चोरी का है. रसोईघर की खिड़की तोड़कर घर में घुसा था. उस दौरान निर्देशक व उनके परिवार के सदस्य आवास पर ही थे तथा चोर (इरफान) दूसरी मंजिल पर एक अलमारी से गहने लेकर चंपत हो गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें