22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा नेताओं ने सौंपा ज्ञापन, बोले-पांडियन की गतिविधि राज्य में निष्पक्ष चुनाव में बन रही बाधक

भाजपा का एक प्रतिनिधि दल गुरुवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिला. इसने वीके पांडियन को जेट कैटेगरी सुरक्षा देने पर सवाल उठाया.

भुवनेश्वर. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधि दल गुरुवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिला. इसने वीके पांडियन को जेट कैटेगरी सुरक्षा देने पर सवाल उठाया. भाजपा नेताओं ने कहा कि वीके पांडियन किसी संवैधानिक पद पर नहीं हैं. न ही वह सांसद हैं, न विधायक. वह बीजद के पदाधिकारी भी नहीं है. सत्तारूढ़ दल के एक सामान्य सदस्य वीके पांडियन को पुलिस छावनी में रखने के साथ ही उनके लिए हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है. किस आधार पर उन्हें जेड सिक्युरिटी प्रदान की गयी है. राजनीति करने वाले पांडियन को लोगों से इतना भय क्यों है. बीजद के एक सामान्य कार्यकर्ता को इस तरह की सुरक्षा प्रदान किया जाना चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. उनसे यह सुरक्षा तत्काल वापस ली जानी चाहिए. राज्य मुख्य चुनाव अधिकारी इसमें हस्तक्षेप कर आवश्यक कार्रवाई करें. श्री मोहंती ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री अदृश्य हो गये हैं. वीडियो कॉल के जरिये शासन चल रहा है. वीके पांडियन रिमोट से मुख्यमंत्री को चला रहे हैं. पांडियन की गतिविधि राज्य में निर्बाध व निष्पक्ष चुनाव के लिए बाधक है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें