23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : इंटर स्कूल डिबेट कंपीटिशन में दिल्ली पब्लिक स्कूल की रिधिमा बनी चैंपियन

डिबेट कंपीटिशन में शहर के 15 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में बेस्ट स्पीकर का खिताब दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं की रिधिमा कश्यप ने अपने नाम किया.

संवाददाता, पटना

इंटरनेशनल स्कूल की ओर से शनिवार को ताबिशुल हसन मेमोरियल डिबेट कंपीटिशन का आयोजन किया गया. इंग्लिश डिबेट का विषय ””क्या सोशल मीडिया समाज के लिए खतरा है”” रखा गया था. डिबेट कंपीटिशन में शहर के 15 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में बेस्ट स्पीकर का खिताब दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं की रिधिमा कश्यप ने अपने नाम किया. वहीं द्वितीय स्थान पर संत जेवियर्स हाइस्कूल की कक्षा 10वीं की अनन्या वैभवी और तीसरे स्थान पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 10वीं के अयान आजाद खान ने कब्जा जमाया. प्रतियोगिता की शुरुआत स्कूल की प्राचार्या फरहत हसन ने की. प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में रेखा सिंह, अमिना हई, अमिताभ रंजन व विपुल तिवारी मौजूद रहे. प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुये अतिथियों ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें