30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कृषि बाजार के दो गोदाम बने वज्रगृह, रखे जाएंगे इवीएम

लोक सभा चुनाव को लेकर कृषि बाजार के दो गोदामों को वज्र गृह बनाया गया है. गोदाम संख्या 4 और 7 में नरकटियागंज और सिकटा विधान सभा के ईवीएम रखे जाएंगे. शनिवार को वज्र गृह का निरीक्षण अधिकारियों ने किया.

नरकटियागंज. लोक सभा चुनाव को लेकर कृषि बाजार के दो गोदामों को वज्र गृह बनाया गया है. गोदाम संख्या 4 और 7 में नरकटियागंज और सिकटा विधान सभा के ईवीएम रखे जाएंगे. शनिवार को वज्र गृह का निरीक्षण अधिकारियों ने किया.

अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम सूर्य प्रकाश गुप्ता ने बताया कि कृषि बाजार के दो गोदामों को वज्रगृह बनाया गया है. ईवीएम यही रखा जाएगा . यहां दंडाधिकारी के साथ पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती रहेगी. उन्होंने बताया कि नरकटियागंज और सिकटा विधान सभा के लिए यही से मतदान कर्मियों को रवाना किया जाएगा.एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान ईवीएम के रख रखाव, के लिए चिन्हित जगहों का जायजा लिया और उसकी साफ सफाई व पेंटिंग के लिए आवश्यक निर्देश दिया.एसडीएम श्री गुप्ता ने बताया कि ईवीएम रखने के लिए स्ट्रांग रूम पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है. बेतिया से ईवीएम प्राप्त होने के बाद यहां रखा जाएगा. ईवीएम कमीशनिंग 15 से 20 मई तक किया जाएगा. निरीक्षण के दौरान सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सूरज कुमार सिंह, ईओ ललित झा आदि मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें