22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रसिद्ध बैंड मौसिकी ने अपने प्रदर्शन से लूटी वाहवाही

चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज में तीन दिवसीय फेस्ट का शुंभारंभ हुआ.जिसमें प्रसिद्ध बैंड मौसिकी ने अपने प्रदर्शन से जमकर वाहवाही लूटी.इस दौरान छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.

चाईबासा.

चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज का 5वां वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव ””””जफर टू के 24”””” का शनिवार को उद्घाटन देर शाम हुआ. जिसमें टाटा स्टील फाउंडेशन नोवामुंडी के प्रमुख तुलसी दास गणबीर मुख्य अतिथि के रूप में व प्रभारी प्राचार्य प्रोफेसर देवब्रत राहा आदि मौजूद थे. उद्घाटन समारोह के दौरान गनबीर सियाद ने कहा छात्र जीवन हर व्यक्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण चरण है, इसलिए सभी विद्यार्थियों को इस काल के दौरान आवश्यक प्रयास करना चाहिए ताकि वे सीख सकें और जीवन का आनंद उठा सकें.

कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य प्रोफेसर डी.राहा ने कहा, मेरी कामना है कि चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बाद भी यह फेस्ट अनुभव और सीखने की दृष्टि से सभी छात्रों के जीवन की यादगार घटनाओं में से एक बना रहे. इस अवसर पर कॉलेज ने कई रोमांचक प्रदर्शन किए, जिसमें टाटा कॉलेज जैसे कुछ अन्य कॉलेज के छात्रों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया. तीन दिवसीय इस फेस्ट का समापन 29 अप्रैल को होगा. छात्रों के अलग-अलग कलाओं के रंगारंग प्रस्तुति के बाद प्रसिद्ध बैंड मौसिकी ने अपना प्रदर्शन प्रस्तुत किया, जो देर रात 1.30 बजे समाप्त हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें