22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने कहा- दलबदलुओं को सबक सिखायेगी जनता

झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ कहा कि झारखंड की सभी 14 सीटें महागठबंधन की झोली में जायेगी.

चाईबासा.

झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने एक होटल में प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव के रुझान के बाद यह साफ हो गया कि मोदी मैजिक देश में समाप्त हो गया है. इस बात को प्रधानमंत्री भी समझ चुके हैं और हताशा का परिणाम है कि अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. मोदी जी सीता और गीता के भरोसे अपनी नैया पार लगाना चाहते हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें भाजपा के कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं है. इसलिए चाईबासा में कांग्रेस से गीता को लाकर और दुमका से हमारे झामुमो परिवार से सीता सोरेन को लाकर चुनाव लड़ा रहे हैं. इससे वर्षों से भाजपा का झंडा ढो रहे लोगों में निराशा और आक्रोश है, लेकिन अब जनता समझ चुकी है और ऊब गयी है. वह अब उनके झांसे में नहीं आने वाली है. मंत्री ने कहा सिंहभूम संसदीय सीट पर दलबदलुओं को जनता इस जरूर सबक सिखायेगी.

झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीत का दावा:

वहीं, मंत्री ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कहा, काठ की हांडी दस वर्षों में दो बार चूल्हे पर चढ़ चुकी है और अब तीसरी बार नहीं चढ़ने वाली. किसानों पर गोलियां चल रही हैं. मजदूर परेशान हैं. बेरोजगारी चरम पर है और महंगाई आसमान छू रही है. झारखंड की सभी 14 सीटें महागठबंधन की झोली में जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें