26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओडिशा में एक और कांग्रेस नेता ने पार्टी छोड़ दी

संबलपुर सांसद उम्मीदवार बदले जाने के एक दिन बाद दुलाल चंद्र प्रधान ने सोमवार को ओडिशा में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. ओपीसीसी अध्यक्ष शरत पटनायक को लिखे अपने त्याग पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं संबलपुर के भविष्य और संबलपुर के कल्याण के एजेंडे पर कभी समझौता नहीं कर सकता.

भुवनेश्वर, संबलपुर सांसद उम्मीदवार बदले जाने के एक दिन बाद दुलाल चंद्र प्रधान ने सोमवार को ओडिशा में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. ओपीसीसी अध्यक्ष शरत पटनायक को लिखे अपने त्याग पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं संबलपुर के भविष्य और संबलपुर के कल्याण के एजेंडे पर कभी समझौता नहीं कर सकता. कांग्रेस ने रविवार को लोकसभा उम्मीदवारों की अपनी पहले जारी सूची में बदलाव करते हुए संबलपुर में दुलाल की जगह पूर्व सांसद नागेंद्र प्रधान को उम्मीदवार बनाया.नवीन पटनायक सरकार में पूर्व मंत्री प्रधान ने 2014 में बीजद के टिकट पर संबलपुर लोकसभा सीट जीती थी. 25 अप्रैल को क्षेत्रीय पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए. सबसे पुरानी पार्टी ने पहले क्योंझर लोकसभा सीट से मोहन हेम्ब्रम का टिकट रद्द कर दिया था और उनकी जगह बिनोद बिहार नायक को मैदान में उतारा था. 20 अप्रैल को भारत के पूर्व हॉकी कप्तान प्रबोध तिर्की ने तलसारा विधानसभा सीट से बदले जाने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया, उन्होंने कहा कि पार्टी ने इसके पीछे का कारण बताये बिना उनकी उम्मीदवारी वापस लेकर उनका अपमान किया है. वह रविवार को औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें