27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह कहा, ‘पहले बैटिंग करना…’

IPL 2024 का 47 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्सको करारी हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने सभी को टीम के हार के पीछे की वजह बताई. चलिए जानते हैं ऋषभ पंत ने क्या कहा.

IPL 2024 का 47 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्सको करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान काफी नाराज नजर आए. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन बल्लेबाजी के दौरान काफी खराब रहा. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 154 रनों का एक आसान लक्ष्य दिया था. जिस लक्ष्य का पीछा टीम ने आसानी से कर लिए. वहीं मैच के बाद दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने सभी को टीम के हार के पीछे की वजह बताई. चलिए जानते हैं ऋषभ पंत ने क्या कहा.

IPL 2024: हमने अच्छा टोटल नहीं दिया: पंत

मैच के बाद ऋषभ पंत ने बताया कि बल्लेबाजी के दौरान हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. हमारे टीम के बल्लेबाजों ने टीम के गेंदबाजों को डिफेंड करने के लिए अच्छा टोटल नहीं दिया. हालांक उन्होंने यह भी कहा कि हर दिन आपका नहीं होता है. मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, ‘पहले बैटिंग करना अच्छा विकल्प था. एक बैटिंग इकाई के रूप में हमने अच्छा नहीं किया, जिस तरह से चीजें चल रही हैं उसे देखते हुए 150 औसत से भी कम स्कोर था. लेकिन हम गलतियों से सीखते हैं, हर दिन आपका नहीं होता है. एक टीम के रूप में जिस तरह हम जा रहे थे वह अच्छा है (पिछले 5 मैचों में 4 जीतना), लेकिन यह खेल टी20 में आता है. मुझे लगता है कि 180-210 के करीब अच्छा स्कोर होता. हमने अपने गेंदबाजों को अच्छा टोटल नहीं दिया.’

IPL 2024: प्लेऑफ से दो कदम दूर केकेआर

पिछले मुकाबले में मिली जीत के बाद केकेआर के कुल 12 अंक हो गए हैं. यानी की केकेआर अब प्लेऑफ मेण जगह पक्की करने से केवल दो कदम दुर हैं. बता दें टीम का नेट रनरेट भी काफी अच्छा है. ऐसे में अब बचे पांच मैच में दो जीत भी उसे प्लेऑफ का टिकट दिला देगी. दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स 11 मैच में छठी हार के साथ 10 अंक पर ही अटकी है. यानी की दिल्ली को अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की करने के लिए बाकी बचे तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी.

IPL 2024: ऐसा रहा मैच का हाल

ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कुलदीप यादव ने 26 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 16.3 ओवर में 3 विकेट पर जीत हासिल कर ली. कोलकाता के लिए फिलिप सॉल्ट ने 33 गेंदों में 68 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें