29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने अरमान को दिया तलाक के कागजात, क्या रूही का सपना होगा पूरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. सीरियल में कई ट्विस्ट आने वाले है, क्योंकि अब अभीरा सारा प्यार भूलकर अरमान को तलाक के कागजात थमाएगी और उसे थैंक्यू कहकर चली जाएगी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. सीरियल में कई खतरनाक ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. फैंस को अभीरा और अरमान के बीच की केमिस्ट्री पसंद आ रही है. अब शो में चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है. दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक नया प्रोमो निर्माताओं की ओर से जारी किया गया है और यह एक टीआरपी लाने वाला ट्रैक जैसा लगता है. अभीरा अरमान को तलाक के कागजात सौंपने जा रही है. जिसके बाद कई लोगों का दिल जरूर टूटेगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीरा ने अरमान को दिए तलाक के पेपर्स
नए प्रोमो वीडियो की बात करें तो अभीरा, अरमान से मिलने आती है. अभीरा अपने पति को बताती है कि पिछली बार जब स्टार्स अलग-अलग तरह से एक साथ आए थे, तो उनके जीवन ने एक अलग मोड़ ले लिया और उन्हें एक साथ ला दिया. वह कहती है कि वह पूरी जिंदगी अकेले ही रही थी और अरमान की फैमिली से मिलकर उसे काफी अच्छा लगा. उसने यहां दूसरों के लिए जीना सीखा. इसलिए वह धन्यवाद देती है. बाद में अभीरा दुखी होकर अरमान को एक लिफाफा पकड़ाती है, जिसमें तलाक के कागजात हैं. अभीरा के इस कदम से अरमान हैरान है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को गिरफ्तार कर लेगी पुलिस, क्या अरमान अपनी पत्नी की मदद के लिए आएगा आगे

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस वजह से राजन शाही ने हिना खान को निकाला था शो से बाहर, सालों बाद हुआ खुलासा


अभीरा ने अरमान और पोद्दार फैमिली की लगाई क्लास
अब आने वाले एपिसोड में ये देखना मजेदार होगा कि क्या क्या अरमान अभीरा से तलाक के कागजात लेकर उसपर साइन कर देगा या फिर घर का कोई सदस्य उसे रोकेगा. ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि अभीरा अरमान और पोद्दार पर उसे अपमानित करने और अरमान पर उसकी मां की परवरिश और एक साल तक शादी में रहने के फैसले पर सवाल उठाने के लिए भड़क रही है. दादीसा अगले तीन महीने तक रहने के लिए पैसे ऑफर करती है. हालांकि अभीरा तुरंत मना कर देती है और पोद्दार हाउस छोड़ देती है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या माधव तोड़ देगा विद्या से रिश्ता, अभीरा को वापस लाने के लिए दादी दा को मिला 2 दिन का समय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें